मध्य प्रदेश की सियासत में तूफान, कांग्रेस में मचा हाहाकार पूर्व मुख्यमंत्री कभी भी ले सकते है भाजपा का साथ 

MP Political kamlnath action: मध्य प्रदेश के सियासत में कई तरह की चर्चाएं धूल बन उड़ रही है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह कभी भी भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं और कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकते हैं, पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर जय श्री राम के ध्वज लगने से ये चर्चाएं साफ हो गई, हालाकि कमलनाथ ने ऐसी किसी भी चर्चा को लेकर पुष्टि नही की है। छिंदवाड़ा से नौ बार सांसद और वर्तमान में इस सीट से विधायक कमलनाथ पूर्व में राज्य के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं पिछले वर्ष नवंबर में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया था।

राज्य सरकार का कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मानदेय में भारी बढ़ोतरी, अप्रैल से डीए का लाभ, पेंशन बकाया पर नया अपडेट

 

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कमलनाथ के वफादार दीपक सक्सेना ने छिंदवाड़ा में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह से कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाया गया है उसे वह काफी आहत है हम नहीं चाहते की नेता को पूरा सम्मान दिया जाए वह जो फैसला लेंगे हम उनके साथ हैं।

रीवा में अब कचरे से बनाई जाएगी बिजली, इस सुविधा का लाभ विंध्य के सभी क्षेत्र उठाएंगे, जानिए कहां बना प्लांट

 

कमलनाथ को लेकर इस समय पुर मध्य प्रदेश में चर्चाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है इस चर्चा ने पूरे प्रदेश की सियासत में भूचाल मचा दिया है। ऐसा कहां जा रहा है कि कमलनाथ कभी भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं और कांग्रेस को छोड़ सकते हैं

रीवा में गुड़ जलेबी बहुत मशहूर, यहां लगती है भयंकर कतार, पूरे इंटरनेट पर हो रही जोरदार चर्चा 

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment