नेहा सिंह राठौर का पेपर लीक वाला ‘ वर्जन’, सीएम योगी ने पुलिस कांस्टेबल भर्ती रद्द कर दी 

 

UP News: हमेशा की तरह मुद्दों पर लोकगीत के जरिए सवालों के प्रहार करने वाली नेहा सिंह राठौर पेपर लीक मामला लेकर आई है। उन्होंने पेपर लीक को लेकर सीएम योगी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने अपने लोकगीत में ” बुलडोजर बाबा के मान केतना” हाल ही में उत्तर प्रदेश में पेपर लीक मामला की चर्चा हो रही है। सीएम योगी ने इस भर्ती को ही रद्द कर दिया है, जिसपर लोकगायिका नेहा सिंह राठौर (Neha singh rathore) ने जबरदस्त लोकगीत गाया है। 

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने के बाद सीएम योगी ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा-2023 रद्द कर दी है. सीएम योगी ने साफ कहा कि यह परीक्षण 6 महीने में पूरी शुचिता के साथ दोबारा किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने परीक्षा में नकल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भी आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि युवाओं की मेहनत और परीक्षा की शुचिता से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. परीक्षा की गोपनीयता का उल्लंघन करने वाले एसटीएफ के रडार पर हैं। इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

सीएम योगी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि यूपी पुलिस कांस्टेबल सिविल पुलिस पद पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को रद्द कर अगले 06 महीने के भीतर दोबारा परीक्षा कराने का आदेश दिया गया है. परीक्षा की शुचिता से समझौता नहीं किया जा सकता. युवाओं की मेहनत से खिलवाड़ करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे बेईमान लोगों पर सख्त कार्रवाई होना तय है।

नेहा सिंह राठौर का पेपर लीक मामला

(Folk singer neha singh rathore) हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती का पेपर लीक मामला चर्चा में है ऐसे में मुख्यमंत्री के द्वारा इस पर एक्शन लिया गया ,लेकिन लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने अपने लोकगीत में पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामला को लेकर लोकगीत बनाया है जो लोगों को पसंद आ रही है। वह उनके द्वारा यह वीडियो एक्स पर शेयर किया गया। खबर प्रकाशित तक 39.01k और 4896 लाइक्स मिल चुके हैं नेहा सिंह राठौड़ ने वीडियो 17 घंटे पहले अपलोड किया था। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा  ‘ पेपर लीक हो गईले बाबा जी’

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment