Rewa News: रीवा एयरपोर्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस तारीख को हो सकता है लोकार्पण, क्या है डिप्टी सीएम के निर्देश 

Rewa Airport News: डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने रीवा एयरपोर्ट पर चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मार्च से विंध्यवासियों को हवाई सेवा की सुविधा उपलब्ध कराने का लक्ष्य रखा गया है। रीवा एयरपोर्ट के निर्माण का शेष कार्य 10 मार्च तक पूरा किया जाना है। हवाई सेवाओं की सुविधा से यात्रा में आसानी के साथ-साथ चिकित्सा, पर्यटन और उद्योगों का विकास भी होगा।

MP News: मध्य प्रदेश के इस रेलवे स्टेशन में शुरू हुआ QR स्कैन से टिकट बनाने की सुविधा, यात्री खुद बना सकते है जनरल टिकट

 

रीवा और उसके आसपास उद्योगों को विकसित करने के लिए बड़े पैमाने पर निवेश किया जाएगा। इससे बड़ी संख्या में रोजगार के अवसर पैदा होंगे। एयरपोर्ट चालू होने से विंध्य के विकास में तेजी आएगी। रीवा एयरपोर्ट का निर्माण हम सभी के लिए अत्यंत गौरव का विषय है। उपमुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन रनवे, एयर ट्रैफिक कंट्रोल टावर के निर्माण और टर्मिनल भवन का निरीक्षण किया.

टर्मिनल भवन का निर्माण पूरा हो चुका है। व्यवस्थित किया जा रहा है उप मुख्यमंत्री ने मुख्य सड़क से हवाई अड्डा तक सड़क निर्माण शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया. इस अवसर पर नगर निगम के सभापति श्री बैंकटेश पांडे, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत. सौरव सोनवणे एवं निर्माण कंपनियों के प्रतिनिधि एवं जन प्रतिनिधि उपस्थित थे।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment