दिल्ली में बंगलौर की जीत पर बोले एबी डिविलियर्स, विराट ने स्मृति मंधाना से वीडियो कॉल पर की बात

WPL 2024, RCB vs DC Final: दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में वूमेन प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला खेला गया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) में यह मुकाबला बहुत ही आसानी से जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 113 रन ही बना पाई, डीसी की तरफ से एस० वर्मा 44 रन 27 गेंद पर सर्वाधिक स्कोर रहा, आरसीबी की तरफ से इ० पेरी 35 रन 37 गेंद पर खेली, जिसके बदौलत आरसीबी ने 19.3 ओवर में 115/2 पर मुकाबला अपने नाम किया

मुकाबला जीतने के बाद क्या बोली स्मृति मंधाना

मैच जीतने के बाद बात करने आईं बेंगलुरु टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा, मैं ट्रॉफी जीतकर बहुत खुश हूं। मंधाना ने यह भी कहा कि बेंगलुरु के मैदान पर हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन दिल्ली आकर हम दो मैच हार गए, फिर हमने वापसी की और जीत हासिल की. हमारी टीम के सभी खिलाड़ियों ने जीत के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. जाते-जाते उन्होंने कहा कि मैं अपने सभी बेंगलुरु प्रशंसकों को बताना चाहता हूं कि आप सभी ने इस ट्रॉफी का काफी समय से इंतजार किया लेकिन अब हमने इसे जीत लिया है।

दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग ने क्या कहा?

दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग ने यहाँ पर बात करते हुए कहा कि हाँ काफी निराशा हो रही है हमें| हमने पूरी प्रतियोगिता में काफी अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन आज श्रेय बैंगलोर को जाना चाहिए| जिस तरह से उन्होंने हमपर दबाव डालते हुए मैच में पीछे कर दिया वो जीत की हक़दार हैं| टीम के बारे में कहा कि हमारे पास काफी अच्छे खिलाड़ी हैं| सबने काफी अच्छा क्रिकेट खेला| मैं टीम के सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिस तरह से उन्होंने चीज़ों को आसान बनाए रखा उससे हमें काफी मदद मिली है|

एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल ने किया ट्वीट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस बड़ी जीत पर दाए हाथ के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers ) ने पूरी टीम को बधाई दी और सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की। हालांकि डिविलियर्स मैच से पहले ही अपना एक वीडियो संदेश टीम के लिए भेजा था उन्होंने इस वीडियो संदेश में कहा था कि मैं पूरा मैच देखूंगा हर पल अपनी टीम के साथ बना रहूंगा। आरसीबी की तरफ से प्रदर्शन कर चुके ग्लेन मैक्सवेल ने भी टीम को बधाई दी है।

विराट कोहली ने स्मृति मंधाना से वीडियो कॉल पर की बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की किस्मत खुल गई। पुरुष क्रिकेट टीम फ्रेंचाइजी के लिए जो नहीं कर सकी, वह महिलाओं ने कर दिखाया. विराट कोहली भी टीम में शामिल हुए क्योंकि स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराकर अपना पहला खिताब जीता। हाल ही में इंग्लैंड से भारत लौटे विराट कोहली ने टीम की कप्तान स्मृति मंधाना से वीडियो कॉल के जरिए बात की और उन्हें बधाई दी। जब विराट कोहली बोल रहे थे तो स्मृति मंधाना खुश थीं. स्मृति मुस्कुराते हुए बोल रही थीं, जबकि स्टेडियम में मौजूद प्रशंसक डांस कर रहे थे.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment