Rewa News: रीवा में बर्थडे बॉय अब जाएगा जेल, जन्म दिन खास बनाने की होड़ में कर बैठा हवालात जाने का इंतजाम 

Rewa Crime News: रीवा जिले के साइ मंदिर के पास पार्किंग स्थल पर एक युवक कुछ अलग ही अंदाज में अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया उनके द्वारा स्कूटी की सीट पर केक रखा और मोमबत्ती जलाई इसी दौरान बर्थडे बॉय के एक दोस्त ने केक काटने के लिए उसे तलवार थमा दी। युवक ने तलवार से केक काटा और दोस्तों ने वीडियो बना लिया जिसे लाइक और कमेंट के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया वीडियो वायरल होते ही पुलिस की नजर में आ गया पुलिस युवक को अब रिटर्न गिफ्ट देने के मूड में है. 

Rewa news: रीवा जिले में मदिरा पर लगा प्रतिबंध, जानिए कब से कब तक लागू रहेगा ये नियम 

 

लोकसभा चुनाव के चलते पूरे जिले में आचार संहिता लागू की गई है. हर तरह की संदिग्ध गतिविधियों में पुलिस की पहली नजर बनी हुई है. इसके बाद भी लोग अपनी हरकतों से पीछे नहीं है रहे तलवार से केक काटकर उसका वीडियो बनाना और सोशल मीडिया पर पोस्ट करना है।

इस युवक को भारी पड़ गया। 2 दिन पहले अरविंद नामदेव के नाम से बने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया गया था साइ मंदिर के समीप वाहन पार्किंग स्थल पर खड़े होकर कुछ युवक अपने दोस्त के जन्मदिन मना रहे थे इसी दौरान एक युवक ने बर्थडे बॉय को तलवार निकाल कर दी जिससे उसने केक काटा एक दोस्त ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो अब जमकर वायरल हो रहा है

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के 6 विधायकों ने बदला अपना दल, भाजपा में जाने के बाद क्या बोले सुधीर शर्मा 

 

रीवा पुलिस करेगी कार्रवाई

रीवा के एसपी विवेक सिंह ने बताया कि तलवार से केक काटने का एक वीडियो वायरल हुआ इस तरह अप्राकृतिक कार्य करने वाले को जल्द से जल्द चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील भी की है और कहा है कि कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह की गतिविधि में ना रहे ऐसा करने पर उन्हें जेल जाना पड़ सकता है.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment