6 लाख की फिरौती मांगने वाले 302 गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

By
Last updated:

MP News :  मध्य प्रदेश के मंदसौर में कपड़ा व्यापारी को फोन कर 6 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले 302 गैंग के तीन आरोपी को दलौदा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन, लाइटर पिस्टल और अन्य सामान बरामद किया गया है। इसके मास्टरमाइंड शिकायतकर्ता के बिजनेस पार्टनर और रिश्तेदार हैं। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक थाना प्रभारी बलदेव सिंह चौधरी ने बताया कि 28 मई को टीचर कॉलोनी दलौदा का फरियादी मुश्ताक अली पिता यूसुफ खान मंसूरी (48) ने कहा की मेरे बेटे को दुकान के शटर के ताले से एक पत्र मिला, जिसमें छह लाख रुपये की मांग की गयी है।

आरोपी ने बंदूक लहराकर बनाया माहौल

उन्होंने कहा की यह मुझे मजाक लगा लेकिन बाद में 28 मई को उसके बेटे को एक अज्ञात नंबर से फोन आया और कहा की 5 लाख रुपये दो नहीं तो जान से मार देंगे। जिस दिन फरियादी को पत्र मिला उस दिन के सीसीटीवी फुटेज में एक लड़का अपने चेहरे पर तौलिया बांधे हुए शटर के अंदर एक कागज रखता हुआ दिखाई दिया। फिर जानबूझ कर हल्का पिस्तौल दिखाया। इससे परिजनों में दहशत का माहौल हो गया।

फिरौती मांगने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार और एक फरार

शिकायत के आधार पर दलौदा थाना पुलिस आरोपियों का पता उस मोबाइल नंबर से लगाया, जिससे धमकी दी गई थी। आरोपी मुन्ना उर्फ ​​मुजफ्फर पिता मुजम्मिल शाह (24) आजाद गली मोहिदपुर, शाहरुख पिता रसूल मंसूरी (25), अनीस पिता मोहम्मद बिलाल (27) दोनों नई आबादी, डोराना थाना मंदसौर के हैं। पुलिस ने एक-एक कर सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि घर में रखे पैसे के लिए ये सब किया गया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन्हें न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। आरोपी ओसामा की पुलिस तलाश कर रही है।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment