JDU बिना शर्त समर्थन पत्र और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने को तैयार

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद केंद्र में नई सरकार के गठन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। मोदी की आखिरी कैबिनेट बैठक दिल्ली में हुई। बैठक में धन्यवाद प्रस्ताव को मंजूरी दी गयी। सभी सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी जीत के लिए बधाई दी। अब प्रधानमंत्री आवास पर एनडीए मतदाताओं की बैठक होगी, जहां वे नई सरकार बनाने को लेकर विचार मंथन करेंगे।

बैठक मे ये नेता हुए शामिल

एनडीए की बैठक में हिस्सा लेने के लिए नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू, जीतन राम मांझी, चिराग पासवान और एकनाथ शिंदे समेत अन्य नेता दिल्ली पहुंचेंगे।

जेडीयू बिना शर्त समर्थन पत्र देने को तैयार

जेडीयू नेता और प्रवक्ता केसी त्यागी ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी बिना किसी शर्त के केंद्र में सरकार बनाने और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन पत्र देने को तैयार है। हालांकि, त्यागी ने यह इच्छा जरूर जताई कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाए।

जेडी(यू) प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा, “एनडीए की बैठक दिल्ली में हो रही है…नीतीश कुमार बैठक में भाग ले रहे हैं। जेडी(यू) एनडीए को समर्थन देने के साथ-साथ नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का वादा करते हुए पत्र भी सौंपेगा…वापस जाने (भारत गठबंधन में) का कोई सवाल ही नहीं है…”

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment