बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर यौन शोषण का आरोप, होटलों और कार्यालय मे महिलाओं से यौन शोषण

West Bengal BJP : पश्चिम बंगाल और बीजेपी की राजनीति में हंगामा मचा हुआ है क्योंकि बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर यौन शोषण का आरोप लगा है। आरएसएस नेता शांतनु सिन्हा ने पोस्ट लिखकर अमित मालवीय पर आरोप लगाए। मामला सामने आने के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अमित मालवीय को पद से हटाने की मांग की।

सुप्रिया ने यहां तक ​​कह दिया कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बने अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और पार्टी के लोगों ने अपनी करतूतों से पार्टी को शर्मसार कर दिया है। अमित मालवीय ने आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया और शांतनु सिन्हा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करते हुए 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की, लेकिन उन्होंने अभी तक इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा – आरएसएस के सदस्यों द्वारा यह बात सामने आई है, जो रिकॉर्ड पर हैं – शांतनु सिन्हा नाम के एक सज्जन, जो बंगाल में भाजपा के पदाधिकारी राहुल सिन्हा के रिश्तेदार हैं, ने आरोप लगाया है कि भाजपा आईटी सेल के प्रमुख श्री अमित मालवीय नापाक गतिविधियों में लिप्त हैं, उन्होंने न केवल 5-सितारा होटलों में बल्कि बंगाल में भाजपा कार्यालयों में भी महिलाओं का यौन शोषण किया है।

हम भाजपा से बंगाल में महिलाओं के लिए न्याय की मांग करते हैं; चाहे वह हाथरस हो, लखीमपुर हो, हमारे सबसे सम्मानित एथलीट हों, या बिलकिस बानो हों, प्रधानमंत्री ने लगातार अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया है।

अब समय आ गया है कि आप महिलाओं के साथ खड़े हों। अब समय आ गया है कि आप भारत की बेटी के साथ खड़े हों और जब तक आप उनकी दुर्दशा का जवाब नहीं देते, तब तक आपको सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

पीएम के शपथ ग्रहण के 24 घंटे से भी कम समय में, भाजपा के एक प्रमुख पदाधिकारी के खिलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। लेकिन क्या यह किसी को आश्चर्यचकित करता है?

अगर आपको आईआईटी-बीएचयू गैंगरेप याद हो और इसमें शामिल तीन लोग – सक्षम पटेल, कुणाल पांडेर और आनंद चौहान – सभी पीएम मोदी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बेहद करीबी हैं। यह एक पैटर्न है, चाहे वह कुलदीप सिंह सेंगर हो, चिन्मयानंद हो, बृजभूषण हो या अंकिता भंडारी के हत्यारे हों, वे सभी नरेंद्र मोदी द्वारा संरक्षित भाजपा नेता हैं।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment