जहीर से शादी की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘यह किसी का काम नहीं, यह मेरी पसंद’

Sonakshi Sinha : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी करने जा रही हैं। खबरों की मानें तो सोनाक्षी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोनाक्षी और जहीर इसी महीने की 23 तारीख को शादी करने जा रहे हैं। शादी की खबरों पर सोनाक्षी ने चुप्पी तोड़ते हुए कही ये मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना परेशान क्यों हैं….

सोनाक्षी और जहीर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर इवेंट या डिनर पर साथ देखा जाता है, दोनों एक-दूसरे के जन्मदिन पर खास पोस्ट शेयर करते हैं, लेकिन सोनाक्षी और जहीर ने अपना रिलेशनशिप कभी ऑफिशियल नहीं किया है।

शादी की खबरों पर सोनाक्षी का रिएक्शन

iDiva को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा- ‘मुझसे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है, और अब, ऐसा लगता है कि यह एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकल जाता है। सबसे पहले, यह किसी का काम नहीं है। दूसरा, ये मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना परेशान क्यों हैं।

लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज़्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता है। अब, मुझे इसकी आदत हो गई है. यह मुझे परेशान नहीं करता. लोग उत्सुक हैं… हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment