Dhar News : युवक की मौत पर परिजनाओ ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप, जाने पूरा मामला

MP News : मध्य प्रदेश के धार जिले के एक निजी अस्पताल में एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। मृतक के परिजनों ने डॉक्टर और अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, ये मामला श्री श्याम हॉस्पिटल का है। बताया जा रहा है कि अमर सिंह को पथरी की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मरीज के पास आयुष्मान कार्ड था फिर भी परिजनों से 12 हजार रुपये ले लिये गये। ऑपरेशन के बाद युवक को वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया। जिसके बाद अचानक उनकी सांसें तेजी से बढ़ने लगीं। परिजनों ने इसकी जानकारी डॉक्टर को दी, लेकिन डॉक्टर ने कहा कि ऐसा होता रहता है। कुछ देर बाद युवक की सांसें थम गईं। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

इधर, हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस, स्वास्थ्य अधिकारी सुधीर मोदी और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। जब उन्होंने मरीज को देखा तो वह मर चुका था। पुलिस और अधिकारियों ने परिजनों को समझाइश दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। ऑपरेशन करने वाले डॉ. संजय राठौड़ का कहना है कि डॉ. गिरिराज भूरा भोज में एनेस्थीसिया देने आए थे।

इस घटना के बाद कई मरीजों के परिजनों का कहना है कि आयुष्मान कार्ड होने के बावजूद इस अस्पताल में उनसे 12 हजार से 15 हजार रुपये तक वसूला जाता है। यह भी कहा जा रहा है कि अस्पताल में प्रशिक्षित नर्सिंग स्टाफ भी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment