राजनांदगांव के रेलवे प्लेटफार्म पर असहज रुप से बैठी 16 युवतिया आर पी एफ को मिली

 राजनांदगांव रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म मे असहज रुप से बैठी 16 युवतियो को आर पी एफ की टीम ने आपरेशन आहट के तहत उचित संरक्षण के लिए सखी सेंटर को सौपा है ।

बीती रात राजनांदगांव शहर के रेलवे प्लेटफार्म मे असहज रुप से बैठी हुए 16 युवतिया आर पी एफ को मिली है, इन सभी युवतियो का उम्र 22 से 23 वर्ष के बीच बताई गई है ।बीती रात लागभग 9 बजे के आस पास अपने रुटिन चेकिंग के आर पी एफ टीम रेलवे प्लेट फार्म पर निकली थी इस दौरान उन्हे 16 युवतिया असहज रुप से बैठे हुए ट्रेन का इंतजार करते नजर आई ।आर पी एफ के पुछताछ मे इन 16 लडकियो ने संतुष्ट जवाब नही दे पाई है ।कुछ लडकियो का कहना था कि वे काम करने तमिलनाडू जा रही और कुछ लडकियो का कहना था कि वे बेगलूर जा रही है उनका ट्रेन 12 बजे का है ।ऐसे मे संतोष जनक जवाब न मिलने पर लडकियो को आर पी एफ ने उचित संरक्षण के लिए महिला बाल विकास विभाग व्दारा संचालित सखी सेंटर को सौपा है ।

RPF found 16 girls sitting uncomfortably on the railway platform of Rajnandgaon
RPF found 16 girls sitting uncomfortably on the railway platform of Rajnandgaon

सखी सेंटर की केन्द्र प्रशासक गायत्री साहू ने बताया कि आरपी एफ ने 16 लडकियो को उचित संरक्षण के लिए सौपा है ।उन्होने इस मामले को मानव तस्करी से इंकार किया है और जांच की जा रही है। उन्होने कहा ये सभी युवतियां कर्वधा जिले के अलग अलग गांव की रहने वाली है। इन लडकियो को लाने वाले लडके का कोई क्रिमिनल रिकार्ड न होने से छोड दिया गया है। बहरहाल इस मामले मे मानव तस्करी से इंकार नही किया जा सकता ।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment