कारोबार

CNG Bike भारत इस दिन होगी लॉन्च,जानिए दमदार फीचर

Bajaj Auto जल्‍द ही दुनिया की पहली CNG Bike को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने जा रहा है। कंपनी की ओर से CNG Bike को कब लॉन्‍च किया जाएगा, इसकी जानकारी दी गई है।

कब आएगी CNG Bike?

बजाज ऑटो दुनिया की पहली CNG Bike को 17 जुलाई को लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी दी है। कंपनी की ओर से बाइक को लेकर इनवाइट भेजा गया है, जिसमें इसके लॉन्‍च की तारीख बताई गई है।

इनवाइट के मुताबिक पहली CNG Bike को पांच जुलाई को लॉन्‍च किया जाएगा। इस मौके पर बजाज के एमडी राजीव बजाज के साथ ही केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहेंगे।

जानिए कैसे होंगे CNG Bike का फीचर्स ?

बजाज की CNG Bike में सर्कुलर एलईडी हेडलाइट, छोटे साइड व्‍यू मिरर, कवर्ड सीएनजी टैंक, लंबी सिंगल सीट, हैंड गार्ड, अलॉय व्‍हील्‍स, फ्रंट डिस्‍क ब्रेक और डिजिटल स्‍पीडोमीटर जैसे फीचर्स को दिया जा सकता है।

इसके अलावा बाइक के एक से ज्‍यादा वेरिएंट भी लाए जाने की उम्‍मीद है। जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनी एंट्री लेवल बाइक में सीएनजी तकनीक को दे सकती है। जिस कारण इसकी माइलेज एक किलो में 100 किलोमीटर तक हो सकती है। लेकिन लॉन्‍च के समय ही इसकी सही फीचर्स की जानकारी मिल पाएगी।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button