नेशनल हेडलाइंस

Lawrence Bishnoi का एनकाउंटर करने वाले पुलिसवाले को करनी सेना देगी ‘1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये…’, देखिए वीडियो ?

Lawrence Bishnoi : लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार एक नहीं बल्कि दो वजहें हैं। एक वजह राजस्थान से जुड़ी है तो दूसरी वजह महाराष्ट्र से सामने आ रही है। दरअसल, लॉरेंस का सामना करने वाले शख्स को एक करोड़ रुपये से ज्यादा का ऑफर दिया जा रहा है और दूसरी तरफ एक राजनीतिक पार्टी है जो लॉरेंस को चुनाव लड़ाना चाहती है। पार्टी नेताओं ने लॉरेंस में शहीद भगत सिंह की छवि देखी। बिश्नोई फिलहाल गुजरात की एक जेल में बंद हैं।

दरअसल करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत के नाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें राज सिंह हैं। वीडियो में कहा गया है कि बिश्नोई का सामना करने वाले किसी भी पुलिसकर्मी को 1 करोड़, 11 लाख, 11 हजार 111 रुपये का इनाम दिया जाएगा और करणी सेना परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी संभालेगी। वीडियो में यह भी कहा गया है कि भारत को भयमुक्त बनाने के लिए ऐसे खतरनाक अपराधियों से निपटना बहुत जरूरी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr Raj Shekhawat (@iamrajshekhawat)

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र से एक नया मामला सामने आ रहा है। बताया जाता है कि एक स्थानीय राजनीतिक दल ने बिश्नोई को विधानसभा चुनाव लड़ने की पेशकश की है। इस ऑफर ने इस पार्टी को सुर्खियों में ला दिया। पार्टी अध्यक्ष ने जेले बिश्नोई को पत्र लिखकर चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया है। नेता जी ने कहा कि बिश्नोई उत्तर भारतीयों के अधिकारों की रक्षा करने वाले एक महत्वपूर्ण व्यक्ति थे। नेताजी को बिश्नोई में शहीद भगत सिंह की तस्वीर भी नजर आती थी। हालांकि इन दोनों घटनाओं को लेकर बिश्नोई की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button