मध्य प्रदेश

Indore News : नाबालिग छात्र ने 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

Indore News : इंदौर की एक टाउनशिप में एक नाबालिग छात्र ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह स्कूल बस में चढ़ने के लिए घर पर रुकी थी, लेकिन बस में चढ़ने के बजाय वह पास की एक इमारत में चली गई और वहां से कूद गया। उसने आत्महत्या क्यों की? इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने अभी तक परिजनों से बयान नहीं लिया है। छात्र के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक, छात्रा का नाम अंजलि और पिता अमोल है। वह एंडवास स्कूल की सातवीं कक्षा में पढ़ती थी और पढ़ाई में मेधावी थी। उनके पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। वह सुबह स्कूल जाने के लिए तैयार हो गया। उसके पिता उसे दरवाजे तक छोड़ने आये थे।

14 वीं मंजिल से लगाई छलांग

जब उसके पिता लौटे, तो अंजलि दूसरी बिल्डिंग में लौट आई और लिफ्ट लेकर 14वीं मंजिल पर चली गई और छलांग लगा दी, जब गार्ड ने उसे गिरते देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी। पिता नीचे आए लेकिन इतनी ऊंचाई से गिरने पर उनकी तुरंत मौत हो गई। कॉम्प्लेक्स के सीसीटीवी कैमरे में वह दूसरी बिल्डिंग की ओर जाती नजर आ रही थी।

मार्च में इंदौर आया था परिवार

अंजिल के पिता एक कंपनी में काम करते हैं। अंजलि का एक बड़ा भाई भी है। अंजलि का परिवार मूल रूप से पुणे का रहने वाला है। पिता की पोस्टिंग इंदौर में हुई थी और परिवार मार्च में इंदौर आया था। इसी इलाके में दो महीने पहले एक छात्र ने मल्टी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button