मध्य प्रदेश

iPad सुलझाएगी 14वीं मंजिल से कूदकर नाबालिक की आत्महत्या गुत्थी?

Indore News : मंगलवार को 13 साल की अंजलि ने इंदौर के अपोलो डीबी सिटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। इस मामले में पुलिस को कुछ ऐसा मिला है जिससे अंजलि की आत्महत्या के पीछे की वजह का पता चल सकता है।

शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित अपोलो डीबी सिटी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदने वाली 13 साल की अंजलि की मौत का राज आईपैड खोलेगा। पुलिस के मुताबिक, अंजलि के भाई और पिता के बयान दर्ज किए गए। जिसमें अंजलि के भाई ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से अंजलि लगातार उलझन में लग रही थी और अपने आईपैड में व्यस्त थी। भाई ने बताया कि वह न तो किसी से ज्यादा बात करती थी और न ही ज्यादा हंसती थी।

इसके अलावा, उन्हें अपने स्कूलों के अलग होने का भी अफ़सोस था। पुलिस को आईपैड सौंपने के बाद भाई ने पुलिस से आईपैड खोलकर जांच करने की मांग की। फिलहाल पुलिस ने अंजलि का आईपैड जब्त कर लिया है और उसे पासवर्ड खोलने के लिए लैब में भेज दिया है। आईपैड की तकनीकी जांच कराई जाएगी। इसलिए संभावना है कि आईपैड से अंजलि की मौत का राज खुलेगा।

पुलिस को यह भी शक है कि अंजलि कोई खतरनाक गेम खेल रही थी, जहां टास्क पूरा करने के लिए उसने यह कदम उठाया। इससे पहले भी नाबालिग बच्चों की आत्महत्या के पीछे खतरनाक गेम्स को वजह के तौर पर देखा जाता रहा है। जिसमें बच्चे टास्क पूरा करने के लिए वो कदम उठाते थे।

बताया जा रहा है कि मृतक लड़की विशाखापत्तनम में छठी कक्षा की छात्रा थी। मेरे पापा अभी 6 महीने पहले ही इंदौर शिफ्ट हुए थे। अंजलि के पिता रेलवे कर्मचारी हैं। इसी बीच अंजलि की मौत के बाद उनकी मां की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हादसे के बाद पूरा परिवार टूट गया है।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button