मध्य प्रदेशराजनीति

MP News: मध्य प्रदेश में बीजेपी को लगा बड़ा झटका अब इस नेता ने छोड़ दी पार्टी दे दिया अपना इस्तीफा 

Sudhir yadav left BJP: विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही पार्टियों में दल बदल का दौर शुरू है. बीजेपी की चौथी प्रत्याशी लिस्ट घोषित होने के बाद कई नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 

 

MP vidhansabha chunaav 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. मध्य प्रदेश की प्रमुख पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप तथा दल बदल का दौर शुरू है. इसी बीच मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी से नाराज चल रहे हैं इस बीजेपी नेता ने अपना इस्तीफा दिया. इसके बाद संभावना जताई जा रही है कि वह कांग्रेस में जाएंगे.

सुधीर यादव ने बीजेपी को दिया गम

प्रत्याशियों का ऐलान होने के बाद बुंदेलखंड में बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. सागर जिले में भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद अब पार्टी के लोग ही अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. बेटे को टिकट न मिलने से भाजपा के पूर्व सांसद सुधीर यादव ने बगावती तेवर दिखाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

पूरी खबर नीचे है,,,

20231012 095242
विंध्य के इस विधानसभा सीट से कांग्रेस की जीत तय मानी जा रही ‘ आप ‘ वोट करेगी साझा
20231011 105858
आप जिस नंबर से संपर्क करना चाहते है वह व्यस्त है कहने वाली लड़की मिल गई. कई प्रेमियों का तोड़ा दिल

सागर के पूर्व सांसद के बेटे ने छोड़ी पार्टी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सागर के पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के बेटे हैं सुधीर यादव. सुधीर यादव सागर जिले की बंडा विधानसभा से बीजेपी से टिकट के लिए दावेदारी कर रहे थे पर भाजपा की पहली सूची में भी वहां से वीरेंद्र लोधी का नाम घोषित किया गया. 2018 में बीजेपी ने सुधीर यादव को सुरखी विधानसभा सीट से भी टिकट दिया था. 

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button