रोहित के तेवर में पल – पल टूटा पाकिस्तान शर्मा जी ने रचा ये बड़ा कीर्तिमान, जीत की रीत में निरंतर हिंदुस्तान

 

IND vs Pakistan ODI: एकदिवसीय विश्व कप में भारत अपनी तीसरी जीत अपने सबसे बड़े विरोधी पाकिस्तान से की. टॉस जीतते हुए भारत ने पहले पाकिस्तान को बैटिंग करने का न्योता दिया. जिसके जवाब में पाकिस्तान ने अपने 10 विकेट गवाते हुए 191 का लक्ष्य भारत को दिया. भारत ने 3 विकेट खोखर बड़े ही आसानी से लक्ष्य को भेद दिया. और जीत का कीर्तिमान भारत निरंतर आगे बढ़ाता रहा. इसकी के साथ रोहित शर्मा भी उन्हीं कप्तानों की लिस्ट में शामिल हुए जो पाकिस्तान को निरंतर हराते आ रहे है. कप्तान रोहित शर्मा ने 63 गेंद में 86 रन बनाएं जिसमें 6 छक्के और 6 चौके शामिल है. इसी के साथ भारतीय टीम अपनी जीत की रीत को निरंतर बढ़ाने में कामयाब हुआ.

रोहित के तेवर में पल – पल टूटा पकिस्तान

गुजरात के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आज पाकिस्तान और भारत का मुकाबला हुआ जिसमें भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. बैटिंग करने उतरने आई पाकिस्तान टीम ने 42 ओवरों में अपने 10 विकेट गवाते हुए 191 का लक्ष्य भारत को दिया. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 30.3 ओवर में तीन विकेट गवाते हुऐ बड़ी ही आसानी से मैच को जीत लिया. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली जिसमें उन्होंने 63 गेंद पर 86 रन बनाए. जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल थे. इसी बीच पाकिस्तान रोहित के तेवर के आगे पल-पल टूटा दिखा.

जीत की रीत में निरंतर हिंदुस्तान

वैसे तो पाकिस्तान भारतीय क्रिकेट टीम से पिछले कई वर्षों से जीत की तमन्ना कर रही है. पर पाकिस्तान के नसीब में हिंदुस्तान को हराना स्वप्न जैसा हो गया है। एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम ने कीर्तिमान रचा है और अपनी जीत की रीत को निरंतर आगे बढ़ाया है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा उन्हीं कप्तानों की लिस्ट में आ गए हैं जो पाकिस्तान को लगातार पटकनी देते आ रहे थे. 

Exit mobile version