शख्त ने बनाई इंडिया की पहली 4 पहिया वाली बाइक, we Made india’s First 4 wheelers bike

Desi Jugaad: इंडिया में देसी जुगाड़ करके लोग तरह की चीज बना रहे हैं, ऐसे ही एक शख्स ने दावा किया है कि वह इंडिया की पहले चार पहिया वाली बाइक बनाया है. शख्त के द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर बाइक से जुड़े दर्जनों वीडियो अपलोड कर चुका है. वीडियो देखने के बाद सचमुच हवाई जहाज वाली फीलिंग आ रही होगी. यह बाइक देसी जुगाड़ करके बनाई गई है. इसमें इस्तेमाल होने वाली चीज सभी कबाड़ से एकत्रित की गई है. शख्त ने इस तरह की बाइक बनाकर सड़को पर भी चलता दिखा,

विडियो नीचे है,,,

शख्त ने किया दिल को दहला देने वाला एक्सपेरिमेंट, बाइक में लगाई आग वायरल हुआ वीडियो
इस जुगाड़ को देखने के बाद चकराया लोगों का सिर, बाइक में जुगाड़ से फिट कर दिया कार स्टेरिंग

शख्त ने बनाई इंडिया की पहली 4 पहिया वाली बाइक

शख्त ने अपने वीडियो में दावा किया है कि वह भारत की पहली चार पहिया वाली बाइक बनाया है. इसके बाद हमारे द्वारा सोशल मीडिया पर छानबीन शुरू की गई जिसके बाद पता चला कि ऐसे हजारों वीडियो उपलब्ध हैं जहां एक बाइक में तीन पहिया, चार पहिया लगाकर सड़कों पर लोग चला रहे हैं. हालाकि शख्त ने उन बाइक से कुछ अलग किया है. क्योंकि इस बाइक की हाइट उन बाइक से काफी ज्यादा है. शख्त के द्वारा यह बाइक जुगाड़ लगाकर बनाई गई है.

जुगाड़ लगाकर शख्त ने बनाई 4 पहिया वाली बाइक

यूट्यूब पर अपलोड इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सख्त ने जुगाड़ लगाकर चार पहिया वाली बाइक बना दी बताया गया कि इस बाइक की फीलिंग जैसे हवाई जहाज में कोई बैठा हो वैसे ही आती है. इस बाइक को बनाने में कबाड़ का इस्तेमाल किया गया. इस बाइक में दो पहिया अलग से लगाया गया जो एक आगे और एक पीछे है. चलने में यह बाइक सामान्य बाइक की तरह लगती है बस एहसास कोई दूसरा रहता है. इस बाइक को चलाने के लिए दो लोगों की आवश्यकता पड़ती है.

विडियो यूट्यूब से लिया गया

Exit mobile version