आटो मोबाइलकारोबारटेक न्यूज

6,000 रुपये सस्ता हुआ 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला जबरदस्त 5G फोन, मिलेगा JBL साउंड, 8GB RAM 

Cheapest 108 megapixel camera mobile: यदि आप धाकड़ कैमरा वाला फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए एक फ्लिपकार्ट पर ग्रैंड फेस्टिवल डेज सेल शुरू हुई है इस सेल में गजब के फोन आप सबसे दाम में खरीद सकते हैं

Flipkart Grand Festive Days: इस सेल को 5 दिन के लिए रखा गया है जिसका आखिरी तारीख 20 अक्टूबर निर्धारित की गई है. कंपनी के द्वारा सबसे बड़ी फेस्टिवल डेल कहा जा सकता है सेल में ग्राहकों को नो कॉस्ट EMI ,फ्लिपकार्ट पर लीटर की सुविधा दी जाएगी. आपके यहां वैसे तो कई ऑफर और डिस्काउंट के फायदे भी दिए जाएंगे पर बात कुछ बेस्ट ऑफर की है तो इंफिनिक्स नोट 30 5G को काफी सस्ते दाम में खरीद सकते है. 

धान की मिजाई का देसी जुगाड़, किसान ने कुछ इस तरह मोटरसाइकिल का किया इस्तेमाल  

 इस ऑफर से पता चला कि आप फोन 17999 के बजाज सिर्फ 12599 में मिल रहा है यानी कि इस फोन में करीब ₹6000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस मोबाइल फोन की सबसे खासियत है कि 108 मेगापिक्सल AI कैमरा और बड़ी FHD+ डिस्प्ले है.

Infinix Note 30 5G में 6.78 इंच का FHD + डिस्पले दिया जा रहा है. इस मोबाइल में 240HZ का टच सैफ़्लिंग का रेट दिया जाता है इंफिनिक्स नोट 30 में कंपनी का एक लेटेस्ट XOS 13 भी दिया जा रहा है जो एंड्रॉयड 13 जबरदस्त है.

इस मोबाइल फोन की बैटरी क्षमता 5000 माह की है जो 45 वोल्ट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इंफिनिक्स के इस मोबाइल फोन में बाईपास चार्जिंग वायर रिवर्स जैसा ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. इंफिनिक्स नोट 30 5G को तीन कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है जो मैजिक ब्लैक सनसेट गोल्ड और इंटरस्टेलर ब्लू है.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button