Sidhi Viral Video: सीधी जिले में तालिबानी सजा देख कांप जाएगी रूह, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

By
Last updated:

Sidhi Viral Video: सीधी जिले में तालिबानी सजा देख कांप जाएगी रूह, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक युवक के साथ 4 दबंगों के द्वारा मारपीट की जा रही है। मामला सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत सजवानी की है। जहा मामूली कहा सुनी की लेकर युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा और अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है। पीड़ित युवक के द्वारा अपनी शिकायत अमिलिया थाना में दर्ज कराई गई जहा पुलिस ने मामला भा. द. स 294, 323,506, 34 दर्ज कर मामले को संज्ञान में लिया है, 

क्या है वायरल वीडियो 

सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत सजवानी में 4 आरोपी युवकों ने एक युवक के साथ बड़ी ही बेहरमी से मारपीट की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घर से केला लेने बाजार जा रहा था युवक

पीड़ित युवक चंद्रशेखर पटेल पिता रंजीत पटेल उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम सुपेला ने अमिलिया थाना में मामला पंजीबद्ध कराते हुए कहा है कि वह अपने घर से कोदौरा मोटरसाइकिल से केला लेने के लिए जा रहा था कि जैसे ही सजवानी पंचायत भवन के पास पहुंचा तू वहां से तीन से चार की संख्या ने कुछ लड़के मुझे रोककर गंदी गंदी गालियां देने लगे तथा मेरे साथ लाठी डंडे लात मुक्का आदि से काफी मारपीट की गई है। 

इन लोगों के खिलाफ अमिलिया थाना में मामला हुआ है पंजीबद्ध 

इस पूरे मारपीट मामले को लेकर अमिलिया थाना में शैलेश पटेल निवासी ग्राम जोकी, प्रवीण कुमार पटेल निवासी ग्राम अतरैला, रॉकी पटेल निवासी ग्राम उकसा, एवं अन्य लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है। तथा इस पूरे मामले की विवेचना अमिलिया पुलिस कर रही है। 

विडियो देखने के लिए क्लिक करें 

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment