MP Politics News: पूर्व मुख्यमंत्री ने क्यों कहा 50% कमिशन ‘राज ‘ 15 अगस्त का वादा भूले शिवराज

MP Politics News: पूर्व मुख्यमंत्री ने क्यों कहा 50% कमिशन ‘राज ‘ 15 अगस्त का वादा भूले शिवराज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने शिवराज सरकार पर कसा तंज बोले 15 अगस्त को युवाओं को नौकरी देने की घोषणा मुख्यमंत्री ने की थी पर अभी भी नौकरी नहीं मिली। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार को घेर दिया, कहा 50% के कमीशन राज की जेबें भरने के लिए कर रहे हैं। आप जनता का विश्वास तो पहले ही खो चुके थे, अब उनकी निगाह से भी उतर रहे हैं। कमलनाथ सिंह ने कहा ‘यह आपका ही कलेजा है जो स्वतंत्रता दिवस जैसे पवित्र दिवस पर भी झूठी घोषणाएं कर सकता है। मध्य प्रदेश की जनता और नौजवान अच्छी तरह समझ गए हैं कि जो व्यक्ति पिछले 18 साल से एक के बाद एक झूठी घोषणा करता चला आ रहा है. 

MP News: CM शिवराज की घोषणा, हर 50 परिवार पर तैनात होगा एक जनसेवा मित्र, करेगा आपकी चिंता 

पूर्व मुख्यमंत्री ने लगाए आरोप 

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ आदरणीय मुख्यमंत्री जी आपने पिछले साल 15 अगस्त को वादा किया था कि एक साल में एक लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करेंगे। मुझे आशा थी कि इस स्वतंत्रता दिवस पर आप उन एक लाख सरकारी नौकरियों का ब्यौरा मध्य प्रदेश की जनता के सामने देंगे। नौजवान अगले दिन भी प्रतीक्षा करते रहे कि शायद व्यस्तता के चलते आप एक दिन बाद वह नौकरियां उनके सामने रखें। लेकिन नौकरियां दी होतीं, तब तो आप बताते!

यह आपका ही कलेजा है जो स्वतंत्रता दिवस जैसे पवित्र दिवस पर भी झूठी घोषणाएं कर सकता है। मध्य प्रदेश की जनता और नौजवान अच्छी तरह समझ गए हैं कि जो व्यक्ति पिछले 18 साल से एक के बाद एक झूठी घोषणा करता चला आ रहा है, वह चुनाव से पहले जो वादे कर रहा है, उनकी क्या दुर्गति होने वाली है? जनता को पता है कि मामा यह घोषणाएं उनके भविष्य के लिए नहीं, बल्कि अपने 50% के कमीशन राज की जेबें भरने के लिए कर रहे हैं। आप जनता का विश्वास तो पहले ही खो चुके थे, अब उनकी निगाह से भी उतर रहे हैं। 

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment