ग़दर फिल्म का ये गाना बना ऐतिहासिक Gadar 2 के वजह से हुआ प्रमोशन! 

ग़दर फिल्म का ये गाना बना ऐतिहासिक Gadar 2 के वजह से हुआ प्रमोशन!

Gadar 2 movie: बॉलीवुड की अब तक की सफल फिल्म गदर 2 रिलीज हो चुकी है। रिलीज होते ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. जहां दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए लंबी-लंबी कतारें लगाए हुए हैं. इस फिल्म के टिकट को लेकर भी समस्याएं बनी हुई है. फिल्म सोशल मीडिया पर छा गई है। इसी बीच पुरानी गदर फिल्म के कई गाने सुपर डुपर हिट हो रहे हैं। 28 साल बाद गदर फिल्म के गाने अब लोगों के मोबाइल में बजते दिख रहे। यह फिल्म हिंदुस्तान के साथ-साथ पाकिस्तान में भी देखी जा रही है। इस फिल्म को लेकर पूरे हिंदुस्तान में क्रेज बनता जा रहा है। लोगों की एक ही पसंद गदर 2,

ग़दर का गाना बना इतिहासिक

ग़दर फिल्म के गाने गदर 2 में भी आजमाए गए हैं और लोग इन गानों को बेहद ही पसंद कर रहे हैं यही कारण है कि गदर फिल्म के कई गाने इन दिनों छाते दिख रहे हैं। आपको बताते चलें गदर2 रिलीज के कुछ दिन बाद ही KGF जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है, अभी भी संभावना जताई जा रही है बॉलीवुड की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को गदर2 तोड़ने वाली है। ग़दर 2 के साथ-साथ गदर फिल्म के गाने अब हिट साबित हो रहे हैं जहां लोग अब इन गानों में अपनी रुचि दिखाते नजर आ रहे हैं।

उड़ जा काले कावा – victory

इस फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल के शानदार अभिनय से यह गाना और भी दिलचस्प हो गया। इस गाने में प्रीति उत्तम और उदित नारायण ने अपनी आवाज दी थी। ग़दर एक प्रेम कथा फिल्म जब रिलीज हुई थी तो वह उस समय सुपर डुपर हिट हुई थी जिसके बाद गदर2 को बनाया गया वह भी सुपर डुपर हिट साबित हो रही है।

Gadar 2 के वजह से हुआ प्रमोशन

जैसे ही गदर2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तैसे ही ग़दर एक प्रेम कथा फिल्म के गानों को प्रमोशन मिलने लगा और यह गाने सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे और ऐतिहासिक बन गए।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment