मनोरंजनवायरल

Sapna choudhri ने किया कत्ल, सब हो गए हैरान, यूजर्स ने सबको चौकाया, देखे वायरल वीडियो

Sapna choudhri Viral video: हरियाणा की मशहूर देसी डांसर सपना चौधरी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है उनका एक स्टेज फाड़ू डांस वायरल हो रहा है, यूजर्स बोले तू कातिल है. 

 

Viral video: हरियाणा की मशहूर देसी डांसर सपना चौधरी के चर्चे होते रहते हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां सपना चौधरी स्टेज में फाड़ू परफॉर्मेंस कर रही है. सपना का बुंदे सॉन्ग तब सुर्खियों में आया जब सपना चौधरी का नाम जुड़ा. सपना के इस डांस वीडियो पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी. यूजर्स बोले कि तू कातिल है. सपना अक्सर अपने जलवे बिखेरती रहती हैं. खासकर जब वह स्टेज पर आती है तो अच्छे-अच्छे की हेकड़ी निकल जाती है.

आप जिस नंबर से संपर्क करना चाहते है वह व्यस्त है कहने वाली लड़की मिल गई. कई प्रेमियों का तोड़ा दिल 

सपना चौधरी हुई वायरल (sapna choudhri viral)

दरअसल बुंदे सोंग पर सपना चौधरी का स्टेज वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देख दर्शकों की हेकड़ी निकल गई यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा. सुर्खियों में रहने वाली सपना चौधरी एक बार फिर से चर्चा में आई. इस विडियो पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ यूजर्स ने कहा है कि तू कातिल है. सपना चौधरी ने जैसे ही स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया तो अच्छे-अच्छे चौक गए.  सभी  डांस देख दीवाने हो गए. ऐसा स्टेज फाड़ू डांस जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button