मैहररीवासतना

रीवा में वंदे भारत ट्रेन को लेकर बडा अपडेट अब इस दिन चलेगी वंदे एक्सप्रेस  

इंदौर भोपाल वंदे भारत एक्सप्रेस को अब नागपुर चलने के फैसले के बाद रेलवे  वंदे भारत एक्सप्रेस को आरकेएमपी रीवा तक चलने का फैसला लिया. कुछ दिन पहले चर्चा थी कि 10 अक्टूबर से वंदे भारत एक्सप्रेस चलेगी पर अब नई व्यवस्था के मुताबिक 15 अक्टूबर से चलेगी. जिसकी बुकिंग मंगलवार की देर रात को प्लान तैयार किया गया. जिसकी पुष्टि डीआरएम भोपाल रेल मंडल के दफ्तर से जुड़े सीनियर अधिकारियों ने दी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रेलवे बोर्ड ने आरएमपी से जबलपुर वंदे भारत को रीवा तक चलने का निर्णय लिया. चर्चा है कि भोपाल से रीवा के लिए नई ट्रेन चलाने की मांगे बीते एक वर्ष से अलग-अलग संगठनों के द्वारा की जा रही.

पूरी खबर नीचे है…

20231011 105858
आप जिस नंबर से संपर्क करना चाहते है वह व्यस्त है कहने वाली लड़की मिल गई. कई प्रेमियों का तोड़ा दिल
20231011 160814
Sapna choudhri ने किया कत्ल, सब हो गए हैरान, यूजर्स ने सबको चौकाया, देखे वायरल वीडियो

रीवा वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन 8 घंटे में रीवा पहुंचेगी जहां भोपाल के आरएम ऑफिस में कार्यरत एक अधिकारी ने मीडिया से बताया कि गोपालपुर वंदे भारत एक्सप्रेस 8 घंटे में रीवा. यह ट्रेन भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 3:30 बजे से रवाना होगी जो रात 11:30 बजे रीवा पहुंच जाएगी. रेलवे से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन एक्सटेंड नहीं किया है. बल्कि ट्रेन के स्टॉपेज को भी बढ़ा दिया गया है. यह ट्रेन इटारसी. नर्मदापुरम .नरसिंहपुर. पिपरिया में स्टॉपेज लेते हुए जबलपुर पहुंचेगी. नई व्यवस्थाओं में ट्रेन कटनी. मैहर. सतना तथा रीवा पहुंचेगी. रेलवे के अधिकारियों का ऐसा दावा है कि इस ट्रेन का संचालन रीवा तक किए जाने से बेटिंग में कमी आएगी. वर्तमान में रीवा से भोपाल जाने के लिए एक ट्रेन एक्सप्रेस है.

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button