गिरफ्तारी के बाद रोने लगी उर्फी जावेद, फर्जी एक्टिंग का ओरिजनल असर

Urfi javed viral video: फैशन क्वीन कहीं जाने वाली अदाकारा ऊर्फी जावेद इन दिनों मुश्किलों में है, दरअसल उनका एक फेक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर रही है. हालांकि यह कार्यवाही एक फेक तौर पर मानी जा रही है. पर मुश्किलें ऊर्फी जावेद की तब बढ़ गई जब पता चला कि मुंबई पुलिस ने सचमुच उन पर कार्यवाही कर दी है, मुंबई पुलिस ने चार धाराओं के साथ FIR की है और कहां है कि पुलिस की इज्जत मिट्टी में मिलाने का प्रयास किया गया है. इसके बाद ऊर्फी जावेद भावुक हो गई, उन्हें नहीं पता था कि उनके साथ ऐसा कुछ हो जायेगा, बढ़ी मुश्किलें देख उर्फी के जरूर आंसू रुकने का नाम नही ले रहे होंगे,

पूरी खबर नीचे है…

छोटे कपड़े पहनने पर पुलिस ने उर्फी जावेद को किया गिरफ्तार, अब असिलियत आई सामने दर्ज हुई FIR जानिए पूरा मामला
Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के डांस से स्टेज पर मचा बवाल क्या बूढ़े क्या जवान सब नशे में झूमे आप भी देखें वीडियो!

फर्जी एक्टिंग का ओरिजनल असर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऊर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में रहा, वीडियो के मुताबिक ऊर्फी जावेद को दो महिला पुलिसकर्मी हिरासत में ले रही हैं और कह रही है कि छोटे कपड़े पहनने की शिकायत पर ऐसा हो रहा है, इसके कुछ घंटे बाद पता चला कि ऊर्फी जावेद का वह वीडियो एक फेक वीडियो है उसमें फेक एक्टिंग की जा रही थी जिसका ओरिजिनल असर ऊर्फी जावेद पर पड़ा है, उनके खिलाफ 4 धाराएं लगाई गई है.

गिरफ्तारी के बाद रोने लगी उर्फी जावेद

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उर्फी के हेटर्स का कहना है कि ऊर्फी जावेद रोने लगी है, इतनी बड़ी मुश्किलें देख ऊर्फी जावेद जरूर रोने लगी होंगी. ऊर्फी जावेद एक्टिंग के तौर पर वह वीडियो बनवाया था जिसके बाद उनकी असल जिंदगी में ओरिजिनल असर होने लगे हैं पुलिस ने उनके खिलाफ चार धाराएं लगाते हुए एफआईआर दर्ज की है.

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment