वर्ल्डकप हारने से पूरे भारत में गम, पर इस शख्त की चमकी किस्मत रातों-रात बना करोड़पति, जीते 2 करोड़ रुपए

Dream11 winner Worldcup final: एकदिवसीय वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच खेला गया. ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया को 6 विकेट से हरा दिया इसी तरह ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप कि 6वी बार खिताब हासिल किया, जहा एक तरफ पूरा भारत गम में डूबा हुआ था तो दूसरी तरफ dream11 लोगों की किस्मत बना रहा था. Dream11 यूजर्स सत्यम शिवम सुंदरम ने भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल मुकाबले की टीम बनाई जहां रातों-रात उसकी किस्मत चमक गई और वह दो करोड रुपए जीत गया।

पूरी खबर नीचे है…

करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का इस बच्चे ने जीता दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Sunita Baby Video: डांसर सुनीता बेबी ने स्टेज से किया ऐसा गंदा इशारा लोग हुए अनकंट्रोल विडियो हुआ वायरल!

49 रूपए लगाकर शख्त ने जीते 2 करोड़

Dream11 हर दिन कई लोगों की किस्मत बना रहा है, वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया जहां dream11 यूजर्स ने 49 रुपए की टीम लगाकर दो करोड रुपए जीत लिए. हालाकि ये शख्त कौन है कहा से इसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है, आपको बता दें dream11 पर मेगा कांटेस्ट चल रहा था, जिसमें नंबर एक पर रहने वाले विनर को दो करोड रुपए दिए जाते हैं, इसी तरह dream11 यूजर्स सत्यम शिवम सुंदरम ने 49 रुपए की टीम लगाकर दो करोड रुपए जीत लिए.

एक तरफ मैच हारने का गम, दूसरी तरफ 2 करोड़ जीतने की खुशी

वर्ल्ड कप 2023 की फाइनल मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया से करारी हार मिली, जिसके बदौलत पूरा देश गम में डूब गया, भारत 12 वर्षों से लगातार वर्ल्ड कप का खिताब हासिल करने के लिए की जी जान से मेहनत कर रहा है, वर्ल्ड कप की प्रतियोगिता में भारत 10 मैच लगातार जीत हासिल कर इतिहास लिख दिया ,लेकिन वर्ल्ड कप का किताब अर्जित नहीं कर सका, दूसरी तरफ dream11 यूजर्स ने 49 रुपए की टीम लगाकर 2 करोड रुपए जितने की खुशी पाई

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment