रीवा के इस शख्त ने ‘ विदेशी ‘ युवक को खिलाई राजश्री, बोला इसको खाने से जी थरथरा जाता है, वायरल वीडियो 

Rewa viral video: रीवा जिला अपनी अनोखी पहचान और भाषा से जाना जाता है. इसे व्हाइट टाइगर के नाम से भी जाना जाता है. रीवा संभाग मुख्य रूप से अपनी बोली और मान्यताओं को लेकर भी पूरे देश और विदेश में पहचाना जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रीवा के शख्त ने विदेशी युवक को ‘ राजश्री ‘ खाने की सलाह दे डाली, यहां तक की इसको खाने से फायदे भी गिना डाले. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था. जिसकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त बढ़ रही है.

MP News:रीवा सीधी की सड़को पर लगने जा रहे ये नियम, वाहन चालक को रहना पड़ेगा अब अलर्ट

रीवा के शख्त ने बताई राजश्री खाने के फायदे

जहा एक तरफ राजश्री पान मसाला गुटका को गलत माना जाता है. ऐसे में वीडियो में बोल रहा युवक इसके फायदे ही गुना दिया. उसने कहा कि इसको खाने से शरीर में पावर आ जाती है. इसको खाने से जी थरथरा जाता है. आपको बता दें रीवा संभाग में जितना महत्व खान पान को दिया जाता है. उतना ही महत्व राजश्री को भी दिया जाता है. जो गलत है. पान मसाला अत्यधिक हानिकारक होते हैं जिसके वजह से देश में हजारों लाखों लोग कैंसर के मरीज होते है.

विदेशी आदमी बोला ये क्या है?

वायरल वीडियो के मुताबिक बघेली भाषा में बोल रहे रीवा के शख्त ने विदेशी युवक के पास गया और राजश्री की पहचान करने लगा और उससे हिंदी में राजश्री बोलने को कहने लगा. जिससे विदेशी युवक को इसके फायदे भी बताने लगा, राजश्री पान मसाला वितरण का अजीब वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है इस वीडियो में अभी तक हजारों लाखों लाइक आ चुके हैं.

वायरल वीडियो का जिम्मेदार विंध्य रियासत नही

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment