Mauganj News: भाजपा की मऊगंज में दूसरी जीत, प्रदीप पटेल का भव्य स्वागत, कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न 

MP assembly Elections result 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम आ चुका है. मध्य प्रदेश में भाजपा बहुमत सरकार बनाने जा रही है. नतीजा पक्ष में आने के बाद पूरे क्षेत्र और राज्य में भाजपा समर्थकों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। चारों तरफ जश्न खुशी का माहौल बैंड बाजा और पटाखों के साथ जीते हुए प्रत्याशियों का स्वागत किया गया। मऊगंज विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप पटेल ने लगातार दूसरी जीत हासिल की. इस जीत के बाद रोड शो. और जश्न मनाया गया। पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

MP News: कौन बनेगा मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री? क्या शिवराज 5वी बार बनेंगे सीएम, नरेंद्र सिंह तोमर का आया जबाव 

मऊगंज में दूसरी बार बीजेपी

मऊगंज में साल 2018 और 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को यहां दूसरी बार जीत मिली है. मऊगंज जिला और मोदी फेस का मैजिक यहां भी चला. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा मऊगंज जिला बनाने की घोषणा के बाद लगातार ऐसी चर्चा हो रही थी कि इस बार मऊगंज में भाजपा मजबूत स्थिति में है. हालांकि यहां के कांग्रेस नेता सुखेंद्र सिंह बन्ना ने टक्कर दी पर स्थिति अपने अनुरूप नहीं कर पाए और भाजपा प्रत्याशी प्रदीप पटेल 7174 वोटों से जीत हासिल की.

किसे कितने मिले वोट?

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना 3 दिसंबर को सुबह 8:30 बजे से शुरू हुई जिसके नतीजे 9:00 बजे के बाद से आने लगे. ऐसा कहा जा रहा था कि प्रारंभ में ही भाजपा विधायक कांग्रेस प्रत्याशी से आगे चलते रहे और अंत तक आगे रहे. मऊगंज के पूर्व विधायक कांग्रेस प्रत्याशी सुखेंद्र सिंह बन्ना को 62945 मत मिले। जबकि प्रदीप पटेल को 70119 मत मिले और बहुजन समाज पार्टी को 12396 मत प्राप्त हुए,

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment