MP News: आ गई 10 दिसंबर की तारीख, क्या आयेगी लाड़ली बहना योजना की 6वी किस्त, जानिए… 

CM Ladli bahana Yojana: मध्य प्रदेश सरकार की  महत्त्वाकांक्षी योजना लाडली बहना योजना की पांच किस्त प्रदेश की 1.32 करोड़ पात्र हितग्राही महिलाओं के खाते में 1250 रुपए के रूप में अंतरित की जा चुकी है, भाजपा सरकार की नवगठित योजना है. जिसने बीजेपी को एक बार फिर सत्ता में वापस ला दी है. विधानसभा चुनाव होने के बाद सर्वप्रथम सवाल उठ रहा है कि क्या इस योजना की छठवीं किस्त जारी हो पाएगी?, फिलहाल योजना को लेकर सीएम शिवराज के द्वारा किसी भी तरह की चर्चा नहीं की गई है.

लाडली बहना योजना का नाम सुनते ही भड़क गए बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव बोले क्या छत्तीसगढ़, राजस्थान में थी योजना

सात समंदर लांघ कर आए विधानसभा चुनाव लड़ने, रीवा की इस विधानसभा सीट में मिली निराशा

Sidhi News: सीधी में कभी था राज, केदार की विरासत में लगी किसकी नजर 74 हजार वोटों से हारे चुनाव

लाडली बहनों ने भईया को सीएम बनाया

बात करें लाडली बहना योजना की तो यह मध्य प्रदेश सरकार की और भाजपा नीतियों की सबसे सफलतम योजना है, इस योजना में अब तक 1.32 करोड़ से भी अधिक प्रदेश की पात्र हितग्राही महिलाओं को जोड़ा जा चुका है, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में लाडली बहना योजना किफायती साबित हुई है, शिवराज सरकार के द्वारा इस योजना को मार्च में लागू किया गया था। विधानसभा चुनाव जीतने के बाद सीएम शिवराज ने लाडली बहनों को हाथ जोड़ प्रणाम किया.

कब आयेगी योजना की 6वी किस्त

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं पूरे प्रदेश में उठ रही हैं। इसी बीच पात्र हितग्राही महिलाओं के द्वारा 10 दिसंबर की तारीख का इंतजार किया जा रहा है, जिस पर अभी तक सीएम शिवराज सिंह चौहान के द्वारा किसी भी तरह की चर्चा नहीं की गई है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस योजना की अब अगली किस्त जनवरी तक में महिलाओं के खाते में भेजी जा सकती है, हालांकि मध्य प्रदेश शासन की तरफ से अभी तक किसी भी बात पर पुष्टि नहीं है,

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment