Loksabha Elections 2024: NDA ने यूपी कि घोसी सीट पर उम्मीदवार के नाम का ऐलान, बीजेपी ने इस प्रत्याशी पर लगाया दांव 

Loksabha elections BJP candidate UP 2024: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर घोसी संसदीय सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे। तीसरी बार यहां से भाजपा ने गठबंधन प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया है।

भाजपा जिला अध्यक्ष नूपुर अग्रवाल के द्वारा मीडिया को जानकारी दी गई कि अरविंद घोसी से प्रत्याशी बनाए गए. 2004 में इस सीट से सुभासपा से अक्षय कुमार राजभर चुनाव लड़े थे। उसे चुनाव में 52 हजार 72 मत पाकर पांचवें नंबर कैंडिडेट थे।. 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में इस सीट से महेंद्र राजभर चुनाव लड़े थे और वह 39 हजार 860 मत पाकर तीसरे नंबर पर। इस बार लोकसभा चुनाव में एक बार फिर राजभर प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया गया है। 

गैस हुआ सस्ता: पीएम उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के लिए गुड न्यूज़, 300 रुपए की सब्सिडी पर कैबिनेट में लगी मुहर 

 

अरविंद राजभर पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं दो विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा चुके हैं पर दोनों में उन्हें दुर्भाग्यपूर्ण हार मिली है। साल 2017 में अरविंद राजभर ने बलिया जनपद के बासडीह विधानसभा से चुनाव लड़े थे।

गैस हुआ सस्ता: पीएम उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के लिए गुड न्यूज़, 300 रुपए की सब्सिडी पर कैबिनेट में लगी मुहर 

2022 के विधानसभा चुनाव में सपा के साथ मिलकर अरविंद वाराणसी के शिवपुर विधानसभा से चुनाव मैदान में थे भाजपा के अनिल राजभर से चुनाव हार गए 36 वर्षीय अरविंद राजभर पर स्नातक है और वह लघु उद्योग निगम लिमिटेड के सदस्य भी है। 

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment