Chhindwara Crime News : सामूहिक हत्याकांड में अकेला बचा ईशू,सीएम ने दिए जांच के आदेश

Chhindwara Crime News : छिंदवाड़ा जिले के बोदल कछार गांव में एक दर्दनाक घटना घटित हुआ। एक आदिवासी युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी। और खुद फांसी लगाकर जान दे दी। इस पूरी वारदात में एक 12 साल का बच्चा ईशू जीवित बच गया।

जानकारी के अनुसार मानसिक रूप से विक्षिप्त दिनेश ने पहले अपने परिवार को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतारा। और उसके बाद पास के घर में बड़े भाई के परिवार को मारने पहुंचा। इस दौरान सभी गहरी नींद में थे। सबसे पहले उसने 12 साल के बच्चे ईशू पर कुल्हाड़ी चलाई, जो उसके जबड़े में लगी। पास सो रही दादी ने शोर मचाया, तो आरोपित भाग निकला।

ईशू ने गांव के जब बताया तब तक चाचा आठ लोगों को मौत के घाट उतार चुका था। गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हमलावर का शव घर से कुछ दूर पर एक पेड़ पर फांसी पर लटका मिला।

हमलावर दिनेश मानसिक रूप से विक्षिप्त था, जानकारी के मुताबिक नर्मदापुरम के अस्पताल में उसका इलाज भी करवाया गया था। लेकिन इसके बाद भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ था।

सीएम ने दिए जांच के आदेश

छिंदवाड़ा के थाना माहुलझीर के अंतर्गत जंगल में स्थित जनजातीय बाहुल्य ग्राम बोदलकछार में मानसिक रूप से अस्वस्थ दिनेश उर्फ भूरा गोंड द्वारा अपने परिवार के 08 सदस्यों की कुल्हाड़ी से हत्या करने और उसके बाद स्वयं फांसी लगाकर जान देने का समाचार अत्यंत दुखदायक एवं ह्रदय विदारक है।

बाबा महाकाल से दिवंगतों की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं। इस हमले में घायल 10 वर्षीय बालक इशू गोंड के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं। सरकार हर संभव मदद करेगी।

कैबिनेट में साथी मंत्री, बहन संपतिया उइके जी को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दे दिए हैं।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment