मनोरंजन

मुनव्वर फारूकी की दूसरी बेगम कौन हैं ? जिसे देख फैंस बोले – माशाअल्लाह

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी ने दूसरी बार शादी की है। फैंस इस जोड़े की गुपचुप शादी के बाद उनकी पहली झलक देखने का इंतजार कर रहे थे। लंबे इंतजार के बाद मुनव्वर फारुकी की दूसरी बेगम के साथ तस्वीर सामने आई है। जिसे देख फैंस बोले - माशाअल्लाह

मुनव्वर फारूकी के दूसरे निकाह की खबरें जब सामने आईं तो फैंस दंग रह गए। गुपचुप हुई मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी बाद कपल की साथ में कोई तस्वीर नहीं आईं। ऐसे में फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था कि आखिर उनकी नई नवेली दुल्हन हैं कौन?

फैंस के मन में चल रहे कौतूहल को अब विराम लग गया है। दरअसल मुनव्वर फारूकी पहली बार अपनी दूसरी बेगनम के साथ नजर आए हैं।बताया जा रहा है कि दोनों साथ में डोंगरी पहुंचे थे और वहां दोनों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।

मुनव्वर फेमस होने से पहले टाक डोंगरी में ही रहें। वहीं उनका बचपन बीता है। मुनव्वर अपनी हर नई शुरुआत वहीं से करते हैं।यही नहीं वे डोंगरी वासियों से हर खुशी साझा भी करते हैं। यही वजह रही कि वो अपनी दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला को लेकर पहुंचे।

Who is Munawar Farooqui's second wife? Seeing whom fans said - MashaAllah?
Who is Munawar Farooqui’s second wife? Seeing whom fans said – MashaAllah?

मुनव्वर फारूकी की दूसरी बेगम कौन है ?

मुनव्वर की दूसरी बेगम का नाम महजबीन कोटवाला है। उनकी शादी में उनके खास दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। महजबीन कोटवाला इंडस्ट्री की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं। महजबीन कोटवाला का ज्यादा वक्त काम के सिलसिले में मुंबई और दुबई में बीतता है।

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button