Sex Video Scandal के मुख्य आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार।

Sex Video Scandal के मुख्य आरोपी JDS से निलंबित नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना को SIT ने गिरफ्तार कर लिया। रेवन्ना को जर्मनी को म्यूनिख से बंगलूरू हवाई अड्डे पर पहुंचते ही Special Investigation Team (SIT) ने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया। आज उन्हें जज के सामने पेश किये जाने की संभावना है।

Sex Video Scandal के मुख्य आरोपी प्रज्ज्वल ने पहले ही एक वीडियो संदेश जारी कर 31 मई को भारत वापसी की घोषणा की थी। जिसके बाद से ही बंगलूरू अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एसआईटी रेवन्ना को गिरफ्तार करने के लिए पहले से तैयार थी। पिछले दिनों इंटरपोल ने रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया था।

Sex Video Scandal के मुख्य आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ प्रदर्शन

Sex Video Scandal के मुख्य आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन वृहस्पतिवार को किया। और पीड़ितों के लिए न्याय की मांग की। ‘हासन चलो’ मार्च का आयोजन ‘नवेड्डु निलादिद्दरे’ नामक मानवाधिकार समूह द्वारा किया था। जिसमें राज्य भर से महिलाओं, श्रमिकों, किसानों और दलितों ने हिस्सा लिया।

हासन लोस सीट से NDA गठबंधन प्रत्याशी प्रज्ज्वल यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद विदेश भाग गया था। प्रज्ज्वल रेवन्ना पर यौन शोषण के दो मामले दर्ज किए गए हैं। इस बीच, प्रज्ज्वल के वकील ने विशेष अदालत में दुष्कर्म मामले में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी, जो खारिज हो गई। वहीं, Special Investigation Team (SIT) ने मंगलवार को हासन के जिला मुख्यालय में स्थित सेक्स वीडियो कांड के मुख्य आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना के आवास पर तलाशी की। जहां से कुछ आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment