बड़ा खुलासा : पाकिस्तान से मंगाए AK-47 से Salman Khan को मारने का था प्लान !

Salman Khan को मारने की साजिश का एक और खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पनवेल में सलमान खान की गाड़ी पर हमले का प्लान बनाया था। नवी मुंबई पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये जानकारी  मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर बिश्नोई ने कनाडा स्थित चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ मिलकर पाकिस्तान के एक हथियार डीलर से AK-47, M-16 सहित अन्य अत्याधुनिक हथियार खरीदकर सलमान खान को मारने का प्लान बनाया था।

क्या थी साज़िश 

जानकारी के मुताबिक इस साज़िश के तहत लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का मक़सद Salman Khan की गाड़ी को रोकना या फार्महाउस पर धावा बोलना था। मिली जानकारी मे ये भी बात सामने आई है, कि ये योजना उन्होने सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी से एक महीने पहले बनाई थी। नवी मुंबई पुलिस का कहना है कि इस मामले पर काम कर पुलिस अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और सलमान खान पर हमले की योजना की जांच मे जुटी हुई है

ये है पूरा मामला 

आपको बता दें कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में स्थित Salman Khan के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में  के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने फायरिंग की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर गोलीबारी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। जांच में मुंबई क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को पता चला था कि इस फायरिंग की साजिश अक्टूबर 2023 में रची गई थी।

इस केस के एक आरोपी की अनुज थापन की 1 मई को पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी। अनुज थापन ने ही पंजाब से दो पिस्तौल लाकर पनवेल में शूटरों को दी थी। अनुज थापन की मौत की जांच CID को सौंपी गई है। हाल ही में हमलावरों को कथित रूप से वित्तीय मदद देने के मामले में राजस्थान से लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। वह इस मामले में गिरफ्तार पांचवां आरोपी है।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment