Raveena Tandon : दुर्व्यवहार और मारपीट के आरोपों पर रवीना ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस ने दावों को किया खारिज

बॉलीवुड अभिनेत्री Raveena Tandon रविवार को तब सुर्खियों में आ गईं रवीना टंडन रविवार को एक विवाद में फंस गईं। उन पर एक बुजुर्ग महिला को कुचलने और उसके साथ मारपीट करने का आरोप है। बताया जाता है कि रवीना ने नशे की हालत में महिला और उसके परिवार पर हमला किया था। जबकि तीन महिलाओं ने पहले दावा किया था कि अभिनेत्री और उनके ड्राइवर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की, बाद में मुंबई पुलिस ने स्पष्ट किया कि आरोप झूठे थे और कोई दुर्घटना या लापरवाही से गाड़ी नहीं चलाई गई थी।

दुर्व्यवहार और मारपीट के आरोपों पर Raveena Tandon ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में रवीना ने अपनी चुप्पी तोड़ी और पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान साझा किया। पुलिस के बयान में कहा गया है कि रवीना पर शराब के नशे में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने के आरोपों के विपरीत, अभिनेत्री नशे में नहीं थी। शिकायतकर्ताओं ने यह भी दावा किया कि रवीना के ड्राइवर ने अपनी कार में एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी थी, लेकिन पुलिस ने उस दावे को भी खारिज कर दिया।

पुलिस ने कहा शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दर्ज की

पुलिस ने अपने बयान में कहा, ”शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दर्ज की है। हमने सोसायटी के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि अभिनेत्री का ड्राइवर सड़क से सोसायटी की ओर कार को रिवर्स कर रहा था। परिवार उसी लेन से जा रहा था, परिवार ने कार रोकी और ड्राइवर से जांच करने को कहा कि कार के पीछे कोई है या नहीं। इसके बाद उनके बीच बहस शुरू हो गई।

Raveena Tandon के साथ दुर्व्यवहार किया गया

उन्होंने यह भी कहा कि रवीना हंगामा रोकने के लिए मौके पर पहुंचीं और फिर भीड़ बेकाबू हो गई। जब उन्होंने अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की तो भीड़ ने उनके साथ भी बदसलूकी की। हालाँकि दोनों पक्षों ने पहले अपनी लिखित शिकायतें खार पुलिस स्टेशन में जमा की थीं, लेकिन बाद में उन्होंने उन्हें वापस ले लिया और कहा कि वे उन्हें दर्ज नहीं करना चाहते थे।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment