सिंगरौली में बड़ा हादसा! खुदाई के दौरान खदान में फंसे मजदूर, 2 की मौत रेस्क्यू जारी

Singrauli News : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में बीती रात बड़ा हादसा हुआ है। यहां सिंगरौली के चितरंगी थाना क्षेत्र में स्थित एक घुसे की खदान का बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया, जिस समय यह हादसा हुआ उस समय खदान में 20 से 25 लोग खुदाई का काम कर रहे थे।

इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अलावा 4 लोग अभी भी खदान में फंसे हुए हैं। मौके पर पुलिस और बचाव दल द्वारा बचाव कार्य जारी है।

खदान के मलबे में फंसे हैं मजदूर

जानकारी के अनुसार चितरंगी थाना क्षेत्र में रहने वाले 20 से 25 लोग बीती रात क्षेत्र की घुसे की खदान में छुही खोदने का काम करने गए थे। काम के दौरान अचानक खदान का एक हिस्सा ढह गया। छुही खोद रहे मजदूर हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं 4 मजदूर अभी भी खदान के मलबे में फंसे हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गया।

बचाव कार्य जारी

मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने घायलों को चितरंगी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। घायलों में कुछ को जिला अस्पताल बैढ़न रेफर किया गया है। पुलिस और बचाव दल द्वारा खदान में फंसे 4 मजदूरों का बचाव कार्य जारी है। छुई खदान में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया जा रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों की पहचान कृष्णा कोल और सीमा देवी केवट के रूप में हुई है।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment