Rewa News : ट्रक के आमने सामने टक्कर मे 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Rewa News : 8 जून को मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार भूसे से लदे ट्रक का ब्रेक अचानक फेल हो गया और राख लदे ट्रक से जा टकराया। सामने से आकर टक्कर हो गई। इस हादसे में ड्राइवर और खलासी की जलकर मौत हो गई।

ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

रीवा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर ट्रक एमएच 40 एके 5769 रीवा से भूसा भरकर प्रयागराज की ओर जा रहा था और दूसरी ओर ट्रक एमपी 19 एचए 6543 राख भरकर रीवा से सतना की ओर जा रहा था, कि अचानक चोरह़टा से रतहरा को जोड़ने वाले मार्ग के पास पहुंचा तो भूसी से भरे ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। इस दौरान ब्रेक फेल होने पर ट्रक का ड्राइवर बाहर कूद गया और ट्रक दूसरे ट्रक से टकरा गया। ट्रकों की जोरदार टक्कर के कारण ट्रक में फंसे लोगों को नहीं निकाला जा सका और दो लोग जिंदा जल गये।

स्थानीय निवासियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन समय रहते सफल नहीं हो सके। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस और अग्निशमन कर्मियों को दुर्घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को ट्रक से निकाला और शवों को पीएम के लिए भेजा।

मृतकों की पहचान

  1. सविता मुंडा पति इंद्रपाल मुंडा 40 वर्ष निवासी कैथा थाना गुढ़ रीवा,
  2. चेतन मुंडा पिता इंद्रपाल मुंडा 19 वर्ष निवासी कैथा थाना गुढ़ रीवा,
  3. मृतक अज्ञात उम्र लगभग 27 वर्ष (खलासी),
  4. ड्राइवर संतोष केवट पिता बृजकिशोर केवट 33 वर्ष निवासी महसाव थाना गुढ़ जिला रीवा (पुष्टि होना बाकी है)

मृतक के परिजनों को दिया जायेगा मुआवजा

रीवा में हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे ने पूरे जिले का ध्यान खींच लिया है। इस सड़क हादसे में तीन मृतक गुढ़ थाने के बताए जा रहे हैं जिनमे दो सगे भाई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल मौके पर पहुंची और कहा कि इस सड़क दुर्घटना में मरने वाले लोगों के लिए यह बहुत दुखद घटना है। उनके परिजनों को सरकार की ओर से मुआवजा मिलेगा।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment