Sariya Cement Price: अब अपने सपनो का महल बनाना होगा आसान सस्ता हुआ सरिया और सीमेंट जानिए ताजा रेट!

Sariya Cement Price: अब अपने सपनो का महल बनाना होगा आसान सस्ता हुआ सरिया और सीमेंट जानिए ताजा रेट!

हर किसी इंसान का जीवन का सपना होता है कि वह अपना एक अच्छा घर बनाया घर को लेकर इंसान नए-नए सपने देखता है लेकिन आजकल महंगाई का दौर है घर बनाना बेहद मुश्किल है घर बनाने में जो भी चीजें हैं वह बेहद हो चुकी है इंसान अपना घर नहीं बना सकता

एक अमीर आदमी तो अपना घर अच्छे से बना सकता है लेकिन भारत में ज्यादातर मिडिल क्लास एवं लोगों क्लास के लोग रहते हैं जिनका सपना होता है कि वह एक अच्छा घर बनाएं लेकिन महगाई इतनी है की आम आदमी घर भी नहीं बनवा पा रहा है।

लेकिन वो दिन आगया है जब एक आम आदमी अपना आशियाना बना सकता है क्योंकि मार्केट में सरिया सीमेंट के दाम में कुछ राहत देखने को मिली है अगर आप ही अपने सपनों का महल बनाना चाहते हैं तो आपके लिए एक सही मौका है।

International Tiger Day: ये हैं भारत के फेमस टाइगर रिजर्व यहां करीब से होगा बाघों का दर्शन!

उन लोगों के लिए एक बहुत अच्छा अवसर है जो महंगाई के कारण अपना घर नहीं बनवा पा रहे हैं क्योंकि मार्केट में सरिया सीमेंट के दाम लुढ़क गए हैं आइए आपको बताते हैं मार्केट में सरिया सीमेंट के ताजा रेट।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरिया और सीमेंट के दामों में समय-समय पर बदलाव होता रहता है अभी कुछ ही महीने पहले सरिया और सीमेंट के रेट काफी निचले स्तर पर पहुंच गए थे फिर धीरे-धीरे सरिया सीमेंट के रेट बढ़ गए।

लेकिन हाल ही में सरिया व सीमेंट के दाम फिर से नीचे आ रहे हैं अगर आप भी अपना घर बनाना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका है इस अवसर का लाभ उठाएं नहीं तो सरिया व सीमेंट के दाम फिर से बढ़ सकते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरिया के रेट की बात करें तो भी ₹7000 प्रति टन मार्केट में मिल रहा है जेपी सीमेंट के रेट की बात करें तो ₹385 बोरिंग मार्केट में इन दिनों दिख रहा है।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment