नेशनल हेडलाइंसराजनीति

Rahul Gandhi: राहुल गांधी फिर दिखे अलग अंदाज में, राहुल के साथ उमड़ी भीड़ 

Rahul Gandhi: राहुल गांधी फिर दिखे अलग अंदाज में, राहुल के साथ उमड़ी भीड़ 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर अलग अंदाज में दिखे हैं. उनके के साथ भीड़ देखने को मिली। दरअसल, राहुल गांधी मंगलवार की सुबह 4:00 बजे दिल्ली के आजादपुर सब्जी मंडी पहुंच गए. यहां वह सब्जी विक्रेताओं एवं व्यापारियों तथा अन्य लोगों से मिले. सब्जियों के दाम पर लोगों से बात की. एवं अन्य समस्याओं को जाना। इससे पहले राहुल गांधी मोटरसाइकिल बनाते दिखे थे। जहां उन्होंने ने उनका हाल और समस्या को जाना, जिसके कुछ दिन ही बाद हरियाणा में खेतों में फसल लगाते दिखे थे। जिसकी चर्चा देश में होने लगी थी। 

Desi jugad: खेतो में काम करने वाले नही मिल रहे मजदूर,इस जुगाड़ से नही पड़ेगी जरूरत 

दिल्ली सब्जी मंडी पहुंचे राहुल गांधी

मंगलवार की सुबह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सुबह 4:00 बजे ही दिल्ली के आजादपुर मंडी पहुंच गए जहां सब्जी विक्रेताओं तथा व्यापारियों से उनका हाल जाना तथा सब्जियों के बढ़ रहे दाम को भी जाना। वहीं आसपास स्थित लोगों से उनकी समस्या भी जानी तथा उनसे बात की. सुबह के 4:00 बजे ही जब राहुल गांधी को लोगों ने देखा तो सब दंग रह गए. सब राहुल गांधी के पास पहुंचे। राहुल ने सभी की समस्याएं जानी तथा उनसे बात की। 

पहले भी राहुल गांधी हुए थे स्पॉट

इससे पहले राहुल गांधी कई बार ऐसे काम कर चुके हैं जिनकी चर्चा पूरे देश में होने लगी। कुछ समय पहले हुआ ट्रक ड्राइवरों के साथ पाए गए थे। फिर मोटरसाइकिल मकैनिको के साथ देखे गए. जिसके बाद वह हरियाणा के किसानों के बीच पहुंच गए तथा खेतों में उन्होंने फसल भी बोई. जिसके बाद एक बार फिर दिल्ली सुबह सुबह ही आजादपुर सब्जी मंडी पहुंच गए,

खबरें आपके लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button