Sidhi News: सीधी पेशाब कांड से बिगड़ सकता है सीधी विधायक के दावेदारी की गणित

Sidhi News: सीधी पेशाब कांड से बिगड़ सकता है सीधी विधायक के दावेदारी की गणित

MP assembly Elections 2023: सीधी पेशाब कांड ने सीधी जिला का नाम पूरे प्रदेश में नहीं अपितु पूरे देश में बदनाम करके रख दिया है। जिसकी वजह से यह माना जा रहा है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला का टिकट काट सकती है क्योंकि सीधी पेशाब करने पार्टी की देश स्तर पर किरकिरी कराई थी और श्री शुक्ल का टिकट कटवाने के लिए उन्हीं के निकटतम परोक्ष रूप से हितैषी लगे हुए हैं।

पूरी खबर नीचे है,,,

सीधी जिले के राजनीति में मची हलचल, ऐसे प्रत्याशियों की बन चुकी है लिस्ट कि लोग हो जाएंगे हैरान
: सर्वे में हुआ खुलासा सीधी जिले में इन नेताओं का दबदबा जानिए किसको मिला कितना समर्थन, एक नेता का दो विधानसभा में प्रभाव
: खान सर ने रीवा वालो के लिए ऐसा क्या कह दिया, जिससे सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल

वही लोग यह भी कहते हैं कि यदि श्री शुक्ल का टिकट कट जाएगा तो अन्य प्रत्याशियों की हर सीधी विधानसभा में निश्चित है। ऐसे में अब भाजपा इसी उधेड़बुन में लगी हुई है की सीधी विधानसभा में टिकट किसे दिया जाए क्योंकि पेशाब कांड के बाद सीधी विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी की ब्राह्मण महासभा ने पूरे जोर विरोध किया था अब देखना दिलचस्प किया होगा कि यदि श्री शुक्ला को टिकट मिलता है तो क्या वह हरिजन आदिवासी के साथ ब्राह्मण वोटरों को साधने में कामयाब होते हैं या फिर इस बार उन्हें असफलता हाथ लगेगी यह तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही सुनिश्चित हो पाएगा कि वह इतने बड़े कांड के बाद भी कितने सफल हुए हैं।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment