मतगणना की सुबह सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार, एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल 

Election result meams viral: मतगणना की सुबह होते ही सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की बहार आ गई है. मध्य प्रदेश, राजस्थान ,छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने के बाद सोशल मीडिया क्रिएटरों ने मजेदार मीम्स बनाई है. दरअसल तीनों राज्यों में कांग्रेस अपनी सरकार नहीं बना पाई। वही कांग्रेस की इस बड़ी हार के बाद पीएम मोदी , अशोक गहलोत, राहुल गांधी एवं अन्य नेताओं पर मीम्स वायरल हुई है.

कांग्रेस नहीं बना पाई सरकार

मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अपनी सरकार नहीं बना पाई. जबकि राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ही सरकार थी। पर ऐसा कहा जा रहा की मोदी मैजिक ने 3 राज्यों में भाजपा सरकार बनवाई है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस टक्कर की मानी जा रही थी. पर यहां भाजपा ने परचम लहराया. छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने बड़ा उलट फिर किया यहां सत्ता में रही कांग्रेस को करारी हार देते हुए जीत की राह कठिन कर दी और अपनी सरकार बना ली। राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार थी। पर कांग्रेस यहां भी अपनी सरकार नहीं बचा सकी

लाडली बहनों को मिलेगा बड़ा तोहफा, शिवराज की सरकार बनते ही हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपए 

सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार

चार राज्यों के रुझान आने के बाद अब सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स वायरल हो रहे है। वायरल हो रहे इन वीडियो में राजनीति से जुड़े नेताओ को दर्शाया गया है. इन वीडियो को भाजपा समर्थकों के द्वारा सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है। और कांग्रेस से चुटकुले लेते हुए पनौती जैसे शब्द एक बार फिर ट्रेडिंग में आए हैं. मतगणना की सुबह देश के इन तीन राज्यों में भाजपा की सरकार स्थापित हुई है।

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment