MP News: MP के इस जिलों को लेकर मुख्यमंत्री ने कर दी बड़ी घोषणा, रीवा के बाद यहां बनेगा एयरपोर्ट, सीएम ने किया ऐलान

Singrouli News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि सिंगरौली क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार सभी आवश्यक निर्णय लेगी। सिंगरौली में हवाई अड्डा बनाया जायेगा। साथ ही गंभीर बीमारियों से पीड़ित नागरिकों को एयर एम्बुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए अन्य स्थानों पर ले जाने की व्यवस्था की जाएगी।

गैस हुआ सस्ता: पीएम उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के लिए गुड न्यूज़, 300 रुपए की सब्सिडी पर कैबिनेट में लगी मुहर 

 

स्टेडियम निर्माण, सामुदायिक केन्द्र निर्माण एवं विकास के संबंध में प्राप्त सुझावों को राज्य सरकार द्वारा क्रियान्वित किया जायेगा। मुख्यमंत्री डाॅ. यादव ने आज सिंगरौली में आयोजित एक समारोह में 253 करोड़ रुपये की लागत से 73 विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। मुख्यमंत्री डाॅ. यादव ने वन क्लिक पर राज्य ग्रामीण और शहरी आजीविका मिशन कार्यक्रम के तहत एसएचजी को 58.68 करोड़ रुपये के बैंक ऋण और आरएफ और सीआईएफ फंड वितरित किए।

CG News: कैबिनेट में बड़ा फैसला कर्मचारियों और किसानों के लिए खुशखबरी, बनाया जायेगा नया विभाग

 

कार्यक्रम में नगरीय विकास एवं आवास राज्य मंत्री सुश्री प्रतिमा बागरी, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री सुश्री राधा सिंह, सीधी जिले के श्री राजेश मिश्रा, विंध्य क्षेत्र के विधायक, अन्य जन-प्रतिनिधि और नागरिक शामिल हुए। बड़ी संख्या।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि सिंगरौली जिले में देवसर में एडीएम कार्यालय, विभिन्न स्थानों पर खेल मैदान और उपभोक्ता फोरम का निरीक्षण कर आवश्यक निर्णय लिया जायेगा। राज्य सरकार की सभी विकास योजनाएं जारी रहेंगी. जनहित में नये फैसले भी लिये जायेंगे। निर्माण कार्य तीव्र गति से क्रियान्वित किया जायेगा।

MP News: सीएम डॉ मोहन यादव का ऐलान, गाय के आहार अनुदान की राशि में वृद्धि, कई तरह घोषणा शामिल

 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि राज्य सरकार आम जनता के सम्मान के लिए भी प्रतिबद्ध है. समाज में हर व्यक्ति का पूरा सम्मान होना चाहिए। एक संवेदनशील सरकार अपने नागरिकों के विकास और सम्मान के प्रति गंभीर होती है। 

रीवा एयरपोर्ट का कार्य निर्माण को अंतिम रूप दिया जा रहा है कुछ हफ्तों में इस एयरपोर्ट का कार्य निर्माण लगभग पूर्ण हो जाएगा आने वाले कुछ दिनों में रीवा एयरपोर्ट अपनी सेवाएं प्रदान करेगा 

MP Train: मध्य प्रदेश में चलेगी होली स्पेशल ट्रेन, फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन का शेड्यूल जारी हुआ

 

For Feedback - vindhyariyasat@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment